पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, भीषण टक्कर में बस सवार 5 लोगों की मौत, 12 घायल

लखनऊ, बीएनएम न्यूजः  उत्तर प्रदेश के अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से सिवान जा रही  60 लोगों से भरी प्राइवेट बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार रात 2:00 बजे की है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का एक हिस्सा उड़ गया। हादसा शुक्ला बाजार थाना के पास हुआ।

सीओ अतुल सिंह ने कहा-रात 2.30 बजे हादसा हुआ। हादसे में मौके पर 4 की मौत हुई थी। 12 यात्री घायल हुए थे। 1 की इलाज के दौरान मौत हो गई। 12 घायलों में से 9 के सिर पर चोट आई थी। इनको प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे के बाद जाम लग गया था। रात में क्रेन बुलाकर बस को रास्ते से हटाया गया। इसके बाद आवाजाही शुरू पाई।

हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। अमेठी जिला प्रशासन को रेस्क्यू ऑपरेशन और घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

हादसे में बिहार के सीवान के केरवा निवासी अमरेश (26) पुत्र परशुराम और अखिलेश कुमार (36) पुत्र छोटेलाल गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। मामूली रूप से घायल यात्री दूसरी बस से बिहार के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक- मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।

खबर अपडेट हो रही है…

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed