जौनपुर में मायावती ने कहा, ​​​विरोधी पार्टियां साम, दाम, दंड, भेद से सत्ता में आने का कर रही प्रयास

जौनपुर, बीएनएम न्यूज : जौनपुर में 25 मई को छठवें चरण का मतदान होना है। वहीं पर सारी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में जुट गई है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज को जौनपुर में जनसभा को संबोधित की।

जौनपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती सवंसा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विरोधी पार्टियां सत्ता में आने के लिए साम, दाम, दंड भेद लगाकर प्रयास कर रही है। हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में चार बार रही है। देश में सभी लोग हमारी नकल कर रहे है।

मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा ‘बहुजन हिताय व बहुजन सुखाय’ के व्यापक हित व कल्याण के लिए कार्य करती है। किसी भी पार्टी या गठबंधन से कोई तालमेल या समझौता किए बिना ही पूरे देश में चुनाव लड़ रही है। पार्टी के लोगों के ही तन, मन, धन के बल पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ अकेले संसदीय चुनाव लड़ रही है।

2024 के चुनाव में जौनपुर में पहली जनसभा

जहां पर हर पार्टियां अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। लगातार भाजपा के नरेंद्र मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, केशव मौर्या, बृजेश पाठक सहित तमाम नेता अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए चुनावी धार दे रहे है। वहीं पर बसपा सुप्रीमो मायावती का आज जिले में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित की। मायावती ने इस जनसभा के जरिए जौनपुर की दोनों लोकसभा सीटों को साधने का कार्य की। अपने भाषण से कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

बसपा ने बदला उम्मीदवार

जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने अपना प्रत्याशी बदला था। बसपा ने यहां से पहले श्याम सिंह यादव का टिकट काटकर श्रीकला रेड्डी को प्रत्याशी बनाया था। हालांकि, पार्टी ने बाद में श्याम सिंह यादव पर ही भरोसा जताया है, और उन्हें टिकट दिया है।

भाजपा ने इस सीट से कृपा शंकर सिंह को और समाजवादी पार्टी ने बाबू सिंह कुशवाहा को टिकट दिया। श्रीकला के चुनावी मैदान में उतरने से माना जा रहा था कि सिर्फ बीजेपी और बसपा के बीच में मुकाबला हो रहा है। लेकिन श्याम सिंह यादव के मैदान में उतरने से अब मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार हैं।

जौनपुर से बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा था कि बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर से उन्हें अपना उम्मीदवार फिर से बनाया है। देर रात 1 बजे बसपा सुप्रीमो मायावती का खुद उनके पास फोन आया। उन्होंने कहा कि उन्हें दोबारा जौनपुर से बसपा उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम हमेशा पार्टी के साथ खड़े रहे हैं। इस फैसले से काफी खुशी है। अब हम जौनपुर की जनता के साथ हमेशा खड़े रहेंगे।


CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

यह भी पढ़ेंः यूपी के इन तीन गांवों ने शत प्रतिशत मतदान कर रचा इतिहास, कम था एक वोट तो युवक को फ्लाइट से बुलाया

यह भी पढ़ेंः अमित शाह बोले: राहुल बाबा, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हम लेकर रहेंगे

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0