PM Modi With Indian Team: पीएम मोदी ने पूछा, नृत्य कर ट्राफी लेना क्या चहल का आइडिया था, देखें ये Video

नई दिल्ली, बीएनएम न्यूज: PM Modi With Indian Team: विश्व कप जीतने के बाद स्वदेश लौटने पर भारतीय टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों के साथ फाइनल मुकाबले को लेकर बात की। बातचीत के दौरान खूब हंसी मजाक हुआ और ठहाके भी लगे। खासतौर पर चहल के साथ पीएम मोदी का तालमेल सबसे मजेदार था। प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शुक्रवार को इस मुलाकात का वीडियो जारी किया।

काम के साथ-साथ टीवी पर मैच भी देखा

प्रधानमंत्री ने कहा, इस यादगार जीत के लिए आप सभी को मेरी ओर से बधाई। आमतौर पर मैं दफ्तर में देर रात काम करता रहता हूं, लेकिन खिताबी मुकाबले के समय मैं काम के साथ-साथ टीवी पर मैच भी देख रहा था। आपने टीम भावना, हुनर और हर चुनौती से लड़ने की हिम्मत दिखाई है। पूरी टीम में आत्मविश्वास झलक रहा था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने रोहित से पूछा कि ये नृत्य करते हुए ट्राफी लेने का आइडिया किसका था।

पिच पर मिट्टी चखने के पीछे का कारण पूछा

इस पर रोहित ने कहा कि ये मेरा अंतिम विश्व कप था और साथी खिलाड़ी चाहते थे कि मैं ट्राफी लेने ऐसे ही नहीं जाऊं और कुछ विशेष करूं। इस पर मोदी ने पूछा क्या यह चहल का आइडिया था तो रोहित कहते हैं हां, यह चहल और कुलदीप का आइडिया था। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री ने पिच पर मिट्टी चखने के पीछे का कारण पूछा। इस पर रोहित ने कहा, कई बार हम विश्व कप जीतने के बहुत करीब पहुंच गए थे, लेकिन हम आगे नहीं बढ़ पाए, लेकिन इस बार सभी की वजह से हम यह हासिल कर पाए। इसलिए यह पिच मेरे लिए यादगार है और बहुत मायने रखती है इसलिए मैंने ऐसा किया।

रिषभ पंत को चोट से उबरने के लिए दी शाबाशी

रिषभ पंत की चोट और टीम में वापसी पर पीएम मोदी ने कहा, मुझे आप पर गर्व है कि आपने इतने मुश्किल समय से लड़कर वापसी की। जब आपके साथ हादसा हुआ था तो मैंने आपकी मां से भी बात की थी। मैं आपकी प्रगति पर लगातार नजर रख रहा था। टीम के हर खिलाड़ी से प्रधानमंत्री ने बात की। उन्होंने मैच के हर क्षण को याद किया और उनकी बातों से साफ पता चल रहा है कि उन्होंने पूरे मुकाबले का लुत्फ उठाया। चाहे वो हार्दिक का मैच टर्निंग विकेट हो या बुमराह की सटीक गेंदबाजी या फिर सूर्या का मैच जिताऊ कैच… पीएम मोदी ने हर निर्णायक क्षण के बारे में खिलाड़ियों से बात की।

 

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed