मंत्री आतिशी ने भाजपा और स्वाति मालीवाल पर लगाया बड़ा आरोप, बताया सीएम आवास का घटनाक्रम

नई दिल्ली, बीएनएम न्यूज: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने सांसद स्वाति मालीवाल पर भाजपा के इशारे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास के ड्राइंग रूम का एक वीडियो सामने आने से मालीवाल का झूठ उजागर हो गया है। स्वाति ने विभव कुमार पर झूठे आरोप लगाए हैं। विभव कुमार ने भी पुलिस में शिकायत की है।

केजरीवाल के नहीं होने पर विभव लगाए आरोप

आतिशी ने प्रेसवार्ता में कहा कि जमानत पर जेल से केजरीवाल के बाहर आने से भाजपा बौखलाई हुई है। एक साजिश के तहत भाजपा द्वारा 13 मई को सुबह मालीवाल को मुख्यमंत्री आवास भेजा गया। वह मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए समय लिए बिना उनके आवास पर पहुंची थीं। मुख्यमंत्री उस समय वहां नहीं थे, इसलिए वह बच गए और झूठा आरोप विभव पर लगा दिया गया। विभव ने भी पुलिस से शिकायत कर उस दिन की पूरी घटना की जानकारी दी है।

आतिशी के अनुसार कुछ इस प्रकार था घटनाक्रम

पहले से मुलाकात का समय नहीं लेने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर मालीवाल को रोका था। वह सुरक्षाकर्मियों को धमकाकर जबरन मुख्यमंत्री आवास के ड्राइंग रूम में पहुंच गईं। वह मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग कर बहस करने लगीं। इस कारण वहां उपस्थित कर्मचारियों ने फोन कर विभव कुमार को बुलाया। मालीवाल उनसे भी बहस कर धक्का देकर अंदर जाने का प्रयास करने लगीं। उसके बाद मुख्यमंत्री आवास के सुरक्षा कर्मियों को वहां बुलाया गया।  आतिशी ने कहा कि सांसद संजय सिंह ने मीडिया में सामने आए मालीवाल के पक्ष के आधार पर विभव कुमार के बारे में बयान दिया था। अब वीडियो से सच्चाई सामने आ गई है। आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल द्वारा पुलिस में की गई शिकायत में उनके साथ बेरहमी से मारपीट करने, दर्द से कराहने, सिर फटने, कपड़े फाड़ने का आरोप है, परंतु वीडियो में सच्चाई कुछ और है। वीडियो में वह ड्राइंग रूम में आराम से बैठकर पुलिसकर्मियों और विभव कुमार को धमकाते हुए अपशब्द बोल रही हैं।

स्वाति ने मेडिकल कराने से किया मना

आतिशी ने कहा कि स्वाति के सिर में कोई चोट नहीं है। कपड़े भी फटे हुए नहीं हैं। वीडियो में यह भी नहीं बोल रही हैं कि उनके साथ किसी ने मारपीट की है। उस दिन वह थाने भी गई थीं, लेकिन कोई शिकायत नहीं की। पुलिस ने उनसे मेडिकल कराने को कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। तीन दिन बाद बृहस्पतिवार को उन्होंने भाजपा के कहने पर शिकायत की और मेडिकल कराया।

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed