Yamunanagar News: आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में घुसी अनियंत्रित कार, युवक-युवती की मौत

नरेन्द्र सहारण, यमुनानगर : Yamunanagar News: अंबाला रोड पर कार अनियंत्रित होकर आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गई। कार में चांदपुर निवासी 23 वर्षीय साहिल व पंजाब के मानसा की 24 वर्षीय सुमनप्रीत उर्फ सोनू की मौत हो गई। कार का आगे से पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। एक घंटे की मशक्कत के बाद शव निकाले जा सके। साहिल एक प्लाईवुड कारोबारी के पास मुंशी की नौकरी करता था। शुक्रवार को उसकी दोस्त सुमनप्रीत यमुनानगर आई थी। साहिल देर रात को उसे मानसा छोड़ने जा रहा था।

ट्राली पर रिफ्लेक्टर टेप नहीं लगी थी

जब वह अंबाला रोड पर यमुना गैसिज के सामने पहुंचे। वह ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने लगा तो सामने से वाहन की लाइट लगने से कार अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी। ट्रैक्टर-ट्राली में राख भरी थी। ट्राली पर रिफ्लेक्टर टेप नहीं लगी थी। प्रत्यक्षदर्शी खेड़ा फार्म निवासी हरीश कुमार ने बताया कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से ट्राली में घुस गया था। किसी तरह से ट्रैक्टर ट्राली को आगे कराया गया। इसके बाद ही कार का हिस्सा ट्राली से बाहर निकला। कार की खिड़की उखाड़कर युवक व युवती को बाहर निकाला गया और अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने दोनों मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हरीश के बयान पर आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

 

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

 

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0