Bhadohi News: जयमाल की रस्म के दौरान युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा

भदोही, बीएनएम न्यूजः भदोही के कोइरौना थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में शादी का माहौल अचानक बिगड़ गया जब जयमाल की रस्म के दौरान एक अप्रत्याशित घटना घटी।

जानकारी के अनुसार, जौनपुर जिले के मुगरा बादशाहपुर रामचौकी निवासी निलेश बिंद के यहां बारात आई थी। बारात का स्वागत धूमधाम से किया गया और द्वारचार का कार्यक्रम शांतिपूर्वक संपन्न हुआ।

जब जयमाल की रस्म चल रही थी, तब दुल्हन के भाई का साला, जो मिर्जापुर का निवासी था, स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना से सब लोग चौंक गए।

अप्रत्याशित घटना के बाद शादी में हंगामा, बारात लौटी बैरंग

लड़की पक्ष के लोगों ने तुरंत उस युवक को पकड़कर मारपीट कर भगा दिया। लेकिन इस घटना से दूल्हा पक्ष के लोग बहुत नाराज हो गए और किसी भी सूरत में शादी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं हुए। काफी समझाने के बाद भी वे मानने को तैयार नहीं हुए और बारात बिना शादी के ही वापस लौट गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों की इज्जत की दुहाई देने पर पुलिस वापस लौट गई।

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed