कैथल पेस्टीसाइड डीलर एसोसिएशन के सदस्यों ने पेस्टिसाइड विक्रेताओं के हितों को लेकर किया विचार-विमर्श 

 

 

नरेन्द्र सहारण कैथल। Kaithal News: पेस्टिसाइड विक्रेताओं ने नई कार्यकारिणी का गठन कर विकास सिंगरोहा को नव चयनित प्रधान के रूप में चुना है। इस पेस्टिसाइड विक्रेता कार्यकारिणी वाइस प्रेसिडेंट के रूप में कार्यरत दिलबाग सिद्धू ने बताया कि विक्रेताओं व डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच सामंजस्य बिठाने को लेकर कैथल पेस्टिसाइड विक्रेता संगठन ने बैठक कर विक्रेताओं के हितों को लेकर विचार विमर्श किया गया।जिसमें दवा विक्रेता कंपनियां के साथ तालमेल बिठाकर कार्य कैसे करें।

पेस्टिसाइड से संबंधित सेवाओं का लाभ कैसे दें

 

दवा विक्रेता किसानों से संपर्क साथ कर उन्हें पेस्टिसाइड से संबंधित सेवाओं का लाभ कैसे दें, संगठन द्वारा कई सामाजिक कार्यों में अग्रणी होकर सहयोग देने को लेकर भी बात रखी गई ।जिसमें विभिन्न प्रकार की सेवाएं समाज सेवा को लेकर करने की बात भी कही गई। संगठन प्रधान विकास सिंहरोहा ने कहा कि दवा विक्रेता व किसान के बीच मजबूत संबंध बनाने के लिए समय, समय पर किसान, दवा विक्रता मिलन कार्यक्रम भी आयोजित किये जाएगें ,जिनसे दवा विक्रेताऔ और किसानों के संबंधों में मधुरता आएगी।

जिला स्तरीय संगठन बनाने को लेकर विचार

 

बैठक में पेस्टिसाइड विक्रेता संगठन को जिला स्तरीय संगठन बनाने को लेकर भी विचार किया गया। कैथल जिले के आसपास के क्षेत्र में जितने भी पेस्टिसाइड विक्रेता है उन्हें भी डीलर्स एसोसिएशन में सम्मिलित किए जाने की बात रखी गई। इस मौके पर अध्यक्ष विकास सिंगरोहा ,उपाध्यक्ष दिलबाग सिधू, कैशियर निखिल जैन, संरक्षक रमेश सचदेवा, संरक्षक संजय बंसल, सरंक्षक सुरेन्द्र कैलरम, संरक्षक प्रीतिपाल बंसल, शीशपाल, कृष्ण कुंडू, सुभाष गोपेरा, राजकुमार जिंदल, महेश मक्कड़, सोनू गोयल, मदन शर्मा, गौरव सिंगला सहित कार्यकारिणी सदस्य मौजूद, रहे।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed