Gurugram News: गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी युवतियों समेत छह को किया गिरफ्तार

नरेन्द्र सहारण, गुरुग्राम: Gurugram News: मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने स्थानीय थाना पुलिस के साथ मिलकर सेक्टर-57 में मंगलवार देर रात सेक्स रैकेट को भंडाफोड़ किया। टीम ने मौके से छह युवतियों के साथ ही चार युवक को गिरफ्तार किया है। छह युवतियों में चार विदेशी हैं। सेक्टर-56 थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान होटल संचालक नारनौली निवासी दिलबाग, बहरोड निवासी संजय, संजीव और रामबाबू के रूप में की गई। आरोप है कि संजय ही युवतियों की फोटो ग्राहकों तक भेजता था। युवतियों की उम्र 24 से 34 के बीच बताई जा रही है।

फर्जी ग्राहक को तैयार कर गेस्ट हाउस पर भेजा

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि सूचना मिली थी कि सेक्टर-57 के जी ब्लाक में एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसमें विदेशी युवतियां भी शामिल हैं। सूचना के आधार पर टीम ने एक फर्जी ग्राहक को तैयार कर गेस्ट हाउस पर भेजा। गेस्ट हाउस में संजीव मिला। वह गेस्ट हाउस में प्रबंधक का काम करता है। उसी से फर्जी ग्राहक की युवतियों को लेकर बात तय हुई थी।

बांग्लादेश की युवतियां बिना वीजा के रह रही थीं

 

इसके बाद टीम ने मौके पर रेड कर छह युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए छह युवतियों में से दो युवती उज्बेकिस्तान, दो युवती बांग्लादेश, एक युवती असम और एक युवती कोलकाता की है। बांग्लादेश की युवतियां बिना वीजा के रह रही हैं। थाना प्रबंधक ने बताया कि पिछले साल इसी गेस्ट हाउस में अवैध रूप से विदेशी नागरिकों को ठहराने पर विदेशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पहले भी पुलिस कर चुकी है सेक्टर रैकेट का भंडाफोड़

 

– चार मई को न्यू कालोनी थाना क्षेत्र में देह व्यापार में संल्पित युवक और युवती को किया था गिरफ्तार
-16 अप्रैल को पुलिस ने मानेसर थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर में चल रहे सेक्ट रैकेट का किया था भंडाफोड़
– 12 दिसंबर 2023 को सुशांत लोक थाना क्षेत्र में किया गया था सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
-11 जुलाई 2023 को सेक्टर-65 थाना क्षेत्र में एक सोसायटी में चल रहे देह व्यापार का किया था भंडाफोड़

 

Tag- Haryana News, Gurugram News, Sex racket in Gurugram, foreign girls arrested, Bangladeshi Girl

रत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0