Haryana News: राव इंद्रजीत सिंह के सामने भूपेंद्र हुड्‌डा की तारीफ, व्यापारी नेता बोले- पूर्व सीएम ने करवाए थे बदमाशों के एनकाउंटर

नरेन्द्र सहारण, हिसार। Haryana News: हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन व्यापारियों से रंगदारी मांग रहे हैं। इससे व्यापारियों में भारी नाराजगी है। यही कारण है कि पिछले दिनों हिसार में व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया था। अब जब केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह सोमवार से हिसार के दो दिवसीय दौरे पर रहे, यहां हांसी में उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। मंत्री राव इंद्रजीत सिंह उस समय असहज हो गए, जब उनके मंच पर व्यापारी नेता रामअवतार तायल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा की तारीफ कर दी। इस पर राव इंद्रजीत व्यापारी नेता की तरफ देखते रहे।

बिगड़ती कानून व्यवस्था से नाराजगी

 

व्यापारी नेता प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ मौजूदा भाजपा सरकार से नाराज हैं। इसकी भड़ास उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह के सामने निकाली। हांसी में अनाज मंडी एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे।

हिसार में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के सामने कानून व्यवस्था का मुद्दा उटाते हुए व्यापारी नेता। - Dainik Bhaskar

व्यापारी नेता का फूटा गुस्सा

 

मौजूदा स्थिति पर नाराज व्यापारी नेता रामअवतार तायल ने मंच पर कहा कि आप तो सक्षम हैं। मैं आप को कह रहा हूं कि प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। जिस प्रकार आप हुड्‌डा सरकार में थे और केंद्र में मंत्री थे, उस वक्त बदमाशों के चीरा लगाया था और बदमाशों के एनकाउंटर किए थे। प्रदेश में आज भी बदमाशों के ऐसे एनकाउंटर की जरूरत है। आज जब तक 5-6 बदमाशों के एनकाउंटर नहीं होंगे, हरियाणा में अमन चैन स्थापित नहीं होगा। आप बदमाशों के एनकाउंटर करवा दो’।

मुख्यमंत्री हालचाल जानने तक नहीं आए

 

वहीं बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए व्यापारी नेता ने कहा कि प्रदेश में 23 व्यापारियों को फिरौती की चिट्‌ठी आ चुकी है, मगर हरियाणा का मुख्यमंत्री हालचाल जानने तक नहीं आए। जब हुड्‌डा सरकार थी तो प्रदेश में 5-7 एनकाउंटर किए थे। उसके बाद आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लग गया था।

मेरे से क्यों कहलवा रहे हो

 

इस पर जब केंद्रीय मंत्री से सवाल किया तो वह असहज हो गए। उन्होंने कहा कि लोग कह रहे हैं कि हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। आप सबने स्टेज पर सुना, मेरे से क्यों कहलवा रहे हो। इतना कहते ही राव इंद्रजीत चलते बने।

आज गैरों की महफिलों में भी ये चर्चे

 

यह मामला हांसी शहर में सुर्खियों में रहा। वहीं इसको लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने X पर पोस्ट भी किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने लिखा कि आज गैरों की महफिलों में भी ये चर्चे हैं…विकसित हरियाणा चाहिए, सुरक्षित हरियाणा चाहिए, तो फिर से हुड्डा जी आने चाहिए।

हुड्‌डा के कारण छोड़ी थी पार्टी

 

कांग्रेस में रहने के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और राव इंद्रजीत सिंह के मतभेद सामने आए थे। नाराज राव इंद्रजीत सिंह ने 2013 में कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने पार्टी छोड़ने के पीछे भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि वे 35 साल कांग्रेस में रहे हैं, लेकिन अब वे आगामी कोई भी चुनाव कांग्रेस पार्टी से नहीं लड़ेंगे।

उस समय इंद्रजीत ने हुड्डा को चुनौती दी थी कि वे पद छोड़कर गुरुग्राम से चुनाव लड़ लें। राव ने कहा था कि हमने कांग्रेस के साथ वफा की, लेकिन कांग्रेस व इनके नेताओं ने उनके साथ बेवफाई की। उन्होंने कहा था कि हुड्‌डा अब अपने चेहतों व उनके विरोधियों को खुलकर टिकट बांट सकते हैं।

 

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed