Haryana Politics: हरियाणा में जजपा विधायक को धमकी, ऑफिस में घुसकर युवकों ने गाली-गलौज की

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा

नरेन्द्र सहारण, नरवाना। Haryana Politics: हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (जजपा) के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को धमकी मिली है। बुधवार रात को नरवाना में कुछ लोगों ने उनके ऑफिस में घुसकर गाली गलौज की।​ नरवाना सिटी पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 गिरफ्तार कर लिया है।

ऑफिस में घुसकर गाली गलौच

नरवाना आरक्षित सीट से जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के निजी सहायक (PA) लवकेश शुक्ला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार रात गांव इस्माइलपुर निवासी जयबीर, गांव हमीरगढ़ निवासी अनिल व एक अन्य युवक नरवाना में विधायक के हिसार रोड स्थित ऑफिस में घुस गए। तीनों बिना अनुमति ऑफिस की दूसरी मंजिल पर चले गए। वहां पर विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा बैठे हुए थे।

इन युवकों ने विधायक के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस पर विधायक ने उन्हें बाहर निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने सड़क पर खडे़ होकर फिर गालियां देनी शुरू कर दी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। शहर थाना पुलिस ने जयबीर, अनिल तथा एक अन्य के खिलाफ गाली गलौज करने, धमकी देने, एससी- एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनिल तथा जयबीर को गिरफ्तार कर लिया है।

जजपा के बागी विधायक हैं सुरजाखेड़ा

रामनिवास सुरजाखेड़ा की गिनती जजपा के बागी विधायकों में होती है। गठबंधन टूटने के बाद वह पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर से मीटिंग कर चुके हैं। पिछले दिनों जजपा ने विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा और विधायक जोगीराम सिहाग को नोटिस भेजा था। साथ ही विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को दोनों विधायकों की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग को लेकर याचिका लगाई थी।

नोटिस में दोनों विधायकों पर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगने का आरोप लगाया गया। यह भी कहा गया है कि पार्टी के दोनों विधायकों ने भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के दौरान मंच भी शेयर किया है।

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0