Jaunpur News: जौनपुर में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत

जौनपुर, बीएनएम न्यूज: जौनपुर में तेज आंधी और बारिश से गर्मी से लोगों को राहत मिली। अचानक मौसम में बदलाव से किसानों के चेहरे पर खुशियां छाई रही। पिछले कई दिनों से तापमान 47 डिग्री के पार पहुंच गया था। जिससे गर्मी से जौनपुर वासी परेशान थे।

जौनपुर में पिछले कई दिनों से लगातार तेज गर्मी से लोगों का जीवन हस्त व्यस्त हो गया था। तापमान 47 डिग्री के पास पहुंच गया था। लेकिन आज अचानक मौसम ने करवट ली। तेज आंधी और बारिश के साथ किसानों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी एक बड़ी राहत मिली है।

एक तरफ जहां तेज गर्मी के कारण से लगातार लोगों की बीमार होने की सूचना मिलती हुई। लेकिन आज जिस तरीके से सुबह ही मौसम में करवट ली। तेज आंधी और लगातार बारिश के बाद गर्मी के मौसम से लोगों को एक राहत मिल गई है। ग्रामीण बताते हैं कि पिछले कई दिनों से गर्मी के कारण से जीवन अस्त व्यस्त हो गया था। लेकिन आज बारिश हो जाने के कारण से धान व अन्य फसलों के लिए बारिश एक संजीवनी बन गई है।

आंधी-बारिश से गिरा जौनपुर यूनिवर्सिटी का बोर्ड

जौनपुर में रविवार सुबह आंधी के साथ जमकर बारिश हुई। इसकी वजह से पूर्वांचल यूनिवर्सिटी का बोर्ड टूटकर सड़क पर गिर गया। कुछ देर तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। बारिश थमने के बाद यूनिवर्सिटी कर्मचारियों ने बोर्ड को वहां से हटाया।

आंधी पानी से बिजली ठप

रविवार की सुबह अचानक मौसम ने करवट ली और गरज चमक के साथ तेज हवा चलने लगी। इसी के साथ बारिश भी होने लगी। ससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। क्षेत्र के जैतपुर खास समेत अन्य कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने व बिजली के पोल और तार क्षतिग्रस्त होकर गिर गए। इससे क्षेत्र के कई गांव में बिजली आपूर्ति ठप कर दी गई।

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed