Kaithal News: विधानसभा चुनाव को लेकर कलायत में भाजपा ने किया मंथन, बनाई रणनीति

नरेन्द्र सहारण, कलायत (कैथल) । Kaithal News: हरियाणा में तीन महीने में विधानसभा होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने कमर कस ली हैं। सभी राजनीतिक दल लगातार बैठक और सभाएं कर रहे हैं। ऐेस में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक विधानसभा कलायत के सबसे बड़े गांव बालू में हुई। इसमें पूर्व भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य एवं हरियाणा सरकार में पर्यावरण अपीलीय प्राधिकारी के विशेषज्ञ सदस्य डॉ. सुखदेव कुंडू ने शिरकत की।

बनानी होगी भाजपा के पक्ष में रणनीति

इस मौके पर डॉ. सुखदेव कुंडू ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। हालांकि, लोकसभा चुनावों में इस बार कलायत विधानसभा से परिणाम अपेक्षित नहीं रहे। हम सभी को मिल कर उन कारकों को समझ कर उन पर विजय पाना है, जो परिणाम भाजपा के पक्ष में लेकर आएं।

चुनावों के लिए पन्ना प्रमुख की अहम भूमिका

पन्ना प्रमुख तक के हर कार्यकर्ता को चुनावों तक अपनी अपनी ड्यूटी पूरी सतर्कता से निभाना है, ताकि भाजपा पूर्व की तरह से कलायत विधानसभा सीट पर परचम लहरा सकें। डॉ. कुंडू ने कार्यकर्ताओं से कहा कि परिस्थितियां हमारे पक्ष में हैं, बस हमें पूरी तन्मयता और लगन से धरातल पर कार्य कर पार्टी की नीतियों को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है। इस मौके पर ग्राम सचिवालय रापडिया पट्टी गांव बालू में आयोजित बैठक में बालू तीनों पट्टियों के अलावा आसपास के गांवों से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

30 मतदाताओं से संपर्क करने की जिम्मेदारी

आपको बता दें कि भाजपा की एक अवधारणा है, जिसमें किसी एक कार्यकर्ता को पन्ना यानी पेज प्रमुख बनाया जाता है और उसे कम से कम 30 मतदाताओं से संपर्क करने और उसे बूथ तक लाने की जिम्मेदारी दी जाती है।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में भारतीय किसान संगठन कैथल के पूर्व जिला अध्यक्ष कर्म सिंह, पाला रापड़िया, सरपंच प्रतिनिधि बिंद्र रापड़िया, दीप रापड़िया, मोंटी रापड़िया, सोनू रापड़िया, ज्ञान सिंह, चंद्र भान भिंडरवाल, प्रकाश पंडित, सतपाल पंडित दीपक राठौड़, सतपाल फौजी, पंडित कूड़ा राम, मास्टर रामफल, संदीप रापड़िया, सोहन मोर, विक्रम राविश, किताब सिंह मोर, मांगे राम मोर, शमशेर रापडिया, जीता मोर, आदि मौजूद रहे।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed