Kurukshetra News: सरपंच की पत्नी की हत्या, जमीन बंटवारे के विवाद में चल रही थी पंचायत, पेट में लात मारने का आरोप

यशोदा।

नरेन्द्र सहारण, कुरुक्षेत्र। Kurukshetra News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में शनिवार को सरपंच की पत्नी की हत्या कर दी गई। यह सनसनीखेज घटना डोडा खेड़ी गांव की है। जमीन के बंटवारे को लेकर पंचायत में सरपंच के पारिवारिक सदस्यों पर महिला के पेट पर लात मारने का आरोप है। मारपीट में सरपंच अनिल को भी चोट लगी है। दोनों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान यशोदा (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

जमीन की हुई थी निशानदेही

 

पुलिस के मुताबिक, डोडा खेड़ी गांव के सरपंच अनिल का 2 कनाल जमीन के बंटवारे को लेकर चाचा और ताऊ के परिवार से विवाद चल रहा था। शुक्रवार को जमीन की निशानदेही भी कराई गई थी। इसी को लेकर शनिवार को गांव में पंचायत चल रही थी। इसी दौरान परिवार में भाई लगने वाले अशोक कुमार और उसकी पत्नी सरपंच अनिल के परिवार के साथ मारपीट करने लगे।

यशोदा के शव के पास मौजूद लोग।

पेट में लात मारने से बिगड़ी तबियत

 

आरोप है कि अशोक और उसकी पत्नी ने महिला यशोदा के पेट में लात मार दी। जिससे यशोदा की तबीयत बिगड़ गई। मारपीट में घायल हुए सरपंच अनिल और उसकी पत्नी यशोदा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सरपंच की पत्नी यशोदा की मौत हो गई।

चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

थानेसर के सदर थाना के SHO बलजीत सिंह ने बताया कि मृतका के जेठ सुनील कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला गर्भवती थी या नहीं, उसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर होगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0