जौनपुर में अखिलेश यादव की सभा में अराजकता, तोड़ीं गई कुर्सियां, पुलिस ने बरसाई लाठियां

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः लोकसभा के प्रचार में उतरे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभाओं में अराजकता जारी है। प्रयागराज और आजमगढ़ के बाद गुरुवार को प्रतापगढ़ के बाद जौनपुर में भीड़ ने बैरीकेडिंग पर बार-बार धक्का मारा और सैकड़ों कुर्सियों को तोड़ दिया। पुलिस ने तगड़ा घेरा बनाकर उनको रोका तो भीड़ ने नोकझोंक की। इसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकार इनको किसी तरह से संभाला।

जब भांजनी पड़ी लाठी 

हेलीपैड पर जाने से रोकने के लिए केंद्रीय पुलिस बल और जिले पुलिस को भांजनी पड़ी लाठी।सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हेलीकॉप्टर जैसे ही लैंड किया सपा कार्यकर्ता हेलीपैड की तरफ दौड़ना शुरू कर दिए, जिससे भगदड़ शुरू हो गई किसी तरह पुलिस ने रोका।

मड़ियाहूं में कार्यकर्ताओं ने तोड़ीं कुर्सियां व बल्ली

जौनपुर में मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मड़ियाहूं में सपा प्रत्याशी प्रिया सरोज के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव के मंच पर चढ़ते ही कार्यकर्ता हल्ला मचाने लगे। यह पंडाल में लगाई गई कुर्सियों और बल्लियों पर चढ़ गए। जिससे सैकड़ों कुर्सियां टूट गईं। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जनसभा स्थल पर जगह-जगह कुर्सियां व बल्लियां टूटी पड़ी मिलीं।

भाजपा पर हमलावर हुए अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह संविधान बचाने का चुनाव है अगर संविधान बचाना चाहते हो तो भाजपा का देश से सफाया करें। यूपी के चुनावी रण में लगातार भाजपा हमलावर सपा अध्यक्ष जौनपुर के मल्हनी विधानसभा के लखनीपुर गांव में गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि में यह चुनाव संविधान और देश बचाने को लेकर हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लोकसभा पार्टी प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार देश के प्रधान सांसद अपने क्योटो से भी हारने जा रहे हैं।

सीएम योगी ने अखिलेश की रैली में भगदड़ पर कसा था तंज

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की जनसभाओं और रैलियों में लगातार बवाल को लेकर सीएम योगी दो दिन पहले ही जौनपुर में निशाना साधा था। जौनपुर में योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस के लोग सत्ता से कोसों दूर होने के बावजूद अपने नेताओं का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं। अबकी बार 400 पार का भाजपा का नारा सुनते ही समाजवादी पार्टी की हालत खराब हो जाती है। यह क्षेत्रीय पार्टी 60-62 सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है। लेकिन दावा बड़ा-बड़ा किया जा रहा है।

चुनावी रैलियों में कार्यकर्ताओं द्वारा बैरिकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंच जाने की घटनाओं की तरफ इशारा करते हुए योगी ने कहा थे कि समाजवादी पार्टी में अभी रोज भगदड़, मारपीट, अराजकता व नूराकुश्ती दिख रही है। जब सपा और कांग्रेस के लोग सत्ता से कोसों दूर हैं, तब भी अपने नेता का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं। जब यह सत्ता में रहे होंगे तो कैसे उत्तर प्रदेश की जनता का खून चूसकर शोषण किया होगा, यह किसी से छिपा नहीं है।

यह भी पढ़ेंः सपा और तृणमूल के नाम अलग, लेकिन इनके डीएनए कांग्रेस से मिलते-जुलतेः योगी

यह भी पढ़ेंः मछलीशहर भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज का वीडियो वायरल करने के आरोप में तीन पर मुकदमा, जानें- क्या है मामला

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0