Haryana Crime: हांसी में जजपा नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या, बाइक से आए थे 3 शूटर

नरेन्द्र सहारण, हिसार। Haryana Crime: हरियाणा के हिसार के हांसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हांसी में हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविंद्र सैनी दुष्यंत चौटाला की जजपा (जननायक जनता पार्टी) से जुड़े हुए थे। बुधवार शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी गोली मारकर की हत्या कर दी। रविंद्र सैनी को एक गनमैन भी मिला था, लेकिन जिस समय उन पर हमला हुआ, उस समय गनमैन शोरूम पर मौजूद था, वह रविंद्र सैनी के साथ नहीं था। घटना की सूचना पाकर हांसी के एसपी मकसूद अहमद, डीएसपी धीरज कुमार व शहर थाना प्रभारी जगजीत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे. साथ मे फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व फोरेंसिक टीम भी पहुंची। सैनी को बदमाशों ने 5 गोलियां मारीं।

तीन बदमाशों ने उनको गोली मार दी

जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम छह बजे जजपा नेता रविंद्र सैनी अपने गनमैन को शोरूम पर ही छोड़कर फोन पर बात करते हुए किसी काम से बाहर जा रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको गोली मार दी। रविंद्र सैनी को जाट आरक्षण में हुई आगजनी के दौरान से ही पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी। बदमाश उन्हें मारकर फरार हो गए। इस बीच बदमाशों की भागते हुए कि सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई। जिसमें 4 बदमाश बाइक पर भागते दिख रहे हैं।

विक्की नेहरा पर शक

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विक्की नेहरा नाम के शख्स की मुख्य संदिग्ध के रूप पहचान की है। सूत्रों का कहना है कि 2017 के एक मामले में विक्की को दोषी ठहराया था और कारावास की सजा सुनाई गई थी, जिसमें रविंद्र सैनी मुख्य गवाह था। पुलिस जांच कर रही है कि हत्या में उसका हाथ हो सकता है. बताया जा रहा है कि विक्की कुछ मरम्मत के काम के लिए आया था, लेकिन उसका किसी बात पर बड़ा झगड़ा हो गया। शक है कि उसने इन लोगों को रविंद्र सैनी को खत्म करने के लिए उसने इन लोगों को रविंद्र सैनी को खत्म करने के लिए भेजा होगा। 40 वर्षीय सैनी हिसार में जेजेपी के पिछड़ा प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष भी थे।

बदमाशों की तलाश में की गई नाकेबंदी

पुलिस ने रविंद्र सैनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जगह-जगह नाकेबंदी की जा रही है, ताकि आरोपी शहर से बाहर न भागने पाएं। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी भी सक्रिय हैं।

फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। पुलिस घटना वाले इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस बदमाशों की तलाशी में जुटी हुई है। बता दें कि हिसार के हांसी में इस तरह की यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले पिछले महीने ही लव मैरिज करने वाले एक कपल को बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed