Murder in Rewari: गर्लफ्रेंड से मिलने आए लड़के की हत्या, परिजनों ने लड़की ले जाते पकड़ा, पाइप और रॉड से बुरी तरह पीटा

नरेन्द्र सहारण, रेवाड़ी। Murder in Rewari:हरियाणा के रेवाड़ी में राजस्थानी युवक को बर्बर तरीके से पिटाई कर हत्या कर दी गई। युवक अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने के लिए रेवाड़ी आया था। रात के अंधेरे में लड़की को लेकर जा रहा था जब उसे परिजनों ने पकड़ लिया। उसके बाद उसे लोहे के पाइप और रॉड से मारा गया। बाद में उसके परिजनों को बुलाकर उन्हें हवाला दिया गया। परिजनों ने उसे अस्पताल ले जाने के लिए बुलाया, लेकिन जब तक वह पहुँचे, युवक की मौत हो चुकी थी। इस मामले में कुंड चौकी पुलिस जांच कर रही है। मृतक युवक का नाम मोहित (21) है, जो राजस्थान के अलवर जिले के गांव गिगलाना निवासी था।

 

लड़की से मिलने पहुंचा था मोहित

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के अलवर के रहने वाले मोहित का अपने गांव के साथ लगते रेवाड़ी जिले के गांव चिताडूंगरा की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार आधी रात मोहित उससे मिलने के लिए उसके घर पर पहुंच गया। ग्रामीणों के मुताबिक, रात करीब साढ़े 12 बजे मोहित लड़की को बाहर लेकर जा रहा था। तभी घर में मौजूद लड़की की दादी और दादा को इसकी जानकारी मिल गई।

मौके पर पकड़ कर जमकर की धुनाई

इसके बाद लड़की की दादी ने शोर मचा दिया, तभी चाचा और अन्य लोग आ गए। आरोप है कि परिजनों ने मोहित को मौके पर ही पकड़ कर उसकी लोहे की पाइप और तार से जमकर पिटाई दी। इसके बाद उसके परिजनों को फोन कर सूचना दी। मोहित के पिता मुकेश और ताऊ राजेश दोनों मौके पर पहुंचे और उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। इस दौरान मोहित की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो उसे एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए जहां से उसे रेवाड़ी रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

लड़की के परिजनों ने कॉल कर बुलाया

मृतक मोहित के ताऊ राजेश ने बताया कि हमारे पास रात को लड़की के परिजनों का फोन आया था। आपका लड़का हमारे पास है, आकर ले जाओ। हम दोनों भाई मौके पर गए। उन्होंने हमें बताया कि लड़की के साथ ये गलत करता है। दिनभर फोन करता है। इसे ले जाओ। हम मोहित को लेकर आए। रास्ते में मोहित ने पानी मांगा। हमने मोहित को पानी पिलाया। उसे पेट में ज्यादा दर्द हो रहा था।

यह भी पढ़ें: Rajasthan News: प्रेम विवाह से नाराज परिजन बेटी को उठा ले गए, मारपीट कर सास के तोड़े हाथ-पैर

रेवाड़ी आने से पहले ही मौत

ताऊ ने बताया के मोहित को घर लेकर आए तो उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। हमने तुरंत टैक्सी की और उसे कुंड स्थित बालाजी अस्पताल ले गए। वहां उसे एक इंजेक्शन लगाया और कहा कि इसे जल्दी रेवाड़ी ले जाओ। इसके बाद हम रेवाड़ी के लिए चले, लेकिन अस्पताल पहुंचने से ही पहले उसकी मौत हो गई।

शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान

राजेश ने बताया कि आरोपियों ने मोहित की आंख, पेट, पैर और छाती पर चोट मारी हुई थी। हमें सब कुछ आज ही पता चला है। वो ही हमें बता रहे थे कि इसका प्रेम-प्रसंग था। बेटा आर्मी की तैयारी कर रहा था। मोहित का एक छोटा भाई और एक बहन है। बहन की शादी हो चुकी है। राजेश ने बताया कि लड़की के परिजनों को खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। हमें न्याय चाहिए। पुलिस मोहित के शव का पोस्टमॉर्टम कराने में जुटी है।

पुलिस बोली, जांच जारी

कुंड चौकी इंचार्ज महिपाल ने बताया कि पिटाई से राजस्थान के अलवर से आए मोहित नाम के लड़के की मौत हुई है। मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उसी के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed