Swati Maliwal: AAP ने माना स्वाति मालीवाल के साथ हुई थी बदतमीजी, संजय सिंह ने कहा- केजरीवाल एक्शन लेंगे

सांसद संजय सिंह।

नई दिल्ली, एजेंसी: Swati Maliwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में आप ने चुप्पी तोड़ी है। आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कल बहुत ही निंदनीय घटना घटी। कल सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पहुंची थीं। ड्राइंग रूम में स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल का इंतजार कर रही थीं। इस बीच आवास के स्टाफ में से वैभव कुमार पहुंचे और स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता और बदतमीजी की।

मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी

संजय सिंह ने कहा कि इस पूरी घटना का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के हित में कई काम किए हैं। पार्टी की सीनियर और पुरानी लीडर्स में से एक हैं। हम सब उनके साथ हैं। इससे पहले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस थाने गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिस जानकारी के मुताबिक, सुबह 9:34 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल आई। जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट हुई है। कुछ देर बाद सांसद मैडम थाना सिविल लाइंस आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं। स्वाति के पास लगातार काल आने पर वह थानाध्यक्ष से यह कहकर बाहर चली गईं कि उनके पास कई मीडिया कर्मियों के काल आ रहे हैं, उनसे बात करने के बाद वह कुछ देर में शिकायत देने आएंगी। लेकिन, उसके बाद वह थाने नहीं आईं।

 

इसे भी पढ़ें: Swati Maliwal: सीएम हाउस में आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी? दिल्ली पुलिस को आया कॉल; जांच जारी

Tag- Swati Maliwal, Aam Admi Party, Sanjay Singh, Arvind Kejriwal, Delhi News, Delhi Police, Vibhav Kumar

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0