Haryana Politics: पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने की पोस्ट, लोगों ने निकाला दूसरा मतलब तो दे पड़ी सफाई

नरेन्द्र सहारण, चंडीगढ़। Haryana Politics: हरियाणा कांग्रेस में लोकसभा की टिकटों को लेकर चल रही खींचतान के बीच भिवानी-महेंद्रगढ़ की पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने इशारों ही इशारों में पार्टी हाईकमान के संभावित फैसले पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस की पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने एक्स पर इशारे -इशारे में डी पर तंज कसा है। कुमारी सैलजा, रणदीप सिंह सुरजेवाला और किरण चौधरी (एसआरके) गुट श्रुति चौधरी को भिवानी से टिकट दिलाना चाहता है, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा यहां से महेंद्रगढ़ के कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव राव दान सिंह पर दांव खेलने की तैयारी में हैं। हुड्डा और एसआरके गुट के बीच चल रही इस रस्साकसी के बीच श्रुति चौधरी ने बुधवार को एक्स हैंडल पर पोस्ट कर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

पोस्ट के माध्यम से धर्मबीर सिंह पर तो हमला बोला

 

भिवानी-महेंद्रगढ़ से दो बार चुनाव हार चुकी श्रुति चौधरी ने एक्स हैंडल पर लिखा है, आपके की-बोर्ड में S और F के बीच में जो अक्षर है, वह चुनाव हारने वाला है। S और F के बीच में D पड़ता है। भाजपा ने भिवानी से निवर्तमान सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह को तीसरी बार चुनावी रण में उतारा है। D से धर्मबीर सिंह का नाम भी पड़ता है और राव दान सिंह का नाम भी लिखा जाता है। धर्मबीर सिंह राजनीति में किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के पुराने प्रतिद्वंद्वी हैं। श्रुति चौधरी ने इस पोस्ट के माध्यम से धर्मबीर सिंह पर तो हमला बोला ही, लेकिन साथ ही राव दान सिंह के भिवानी-महेंद्रगढ़ से चुनाव लड़ने की स्थिति में उनके भी हारने का संकेत दिया है। इंटरनेट मीडिया पर श्रुति चौधरी की यह पोस्ट जमकर वायरल हुई।

श्रुति की सफाई को कोई मानने के लिए तैयार नहीं

 

श्रुति ने इस पोस्ट के माध्यम से यह संकेत दे दिया कि कांग्रेस हाईकमान उनकी टिकट काट सकता है और हुड्डा की पहली पसंद राव दान सिंह को टिकट मिल सकता है। अगर ऐसा नहीं होता और सिर्फ धर्मबीर सिंह पर हमला करने की मंशा होती तो श्रुति चौधरी इतनी जल्दी यह पोस्ट नहीं करती। अपनी पहली पोस्ट के बाद दूसरी पोस्ट में श्रुति चौधरी ने यह स्पष्ट भी किया कि उन्होंने धर्मबीर सिंह की हार के बारे में लिखा है, लेकिन कांग्रेस में उनकी इस सफाई को कोई मानने के लिए तैयार नहीं है।

भाजपा ने चौ. धर्मबीर सिंह को तीसरी बार चुनाव मैदान में उतारा

 

आपको बता दें कि भाजपा से भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चौ. धर्मबीर सिंह को लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि पूर्व सांसद श्रुति भी दो बार लगातार लोकसभा चुनाव हार चुकी हैं। पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के परिवार और धर्मबीर के बीच सियासी खींचतान चली आ रही है।

 

Tag-Loksabha Election 2024, Haryana Politics, Shruti Choudhary, Chaudhary Dharmbir Singh, Rao Dan Singh,  Bhiwani Mahendragarh Lok Sabha seat, Kiran Chaudhary

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed