Shamli: स्कूल में छात्राओं से मसाज कराता था चौकीदार, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप, अब होगी FIR

शामली, बीएनएम न्यूजः  यूपी के शामली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक स्कूल का चौकीदार छात्राओं से मसाज कराते हुए कैमरे में हो गया। जैसे ही चौकीदार का छात्राओं से मसाज कराते हुए वीडियो वायरल हुआ हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन और बीएसए ने घटना का संज्ञान लिया है और अब आरोपी चौकीदार पर एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।

वायरल वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है। दरअसल, शामली जिले के एक सरकारी स्कूल में चौकीदार द्वारा छात्रा से चेहरे की मसाज कराने और छात्राओं के साथ डांस करने का वीडियो वायरल होने के प्रकरण की जांच खंड शिक्षा अधिकारी ने की थी। इस जांच में चौकीदार को दोषी पाया गया, जिसके बाद दोषी चौकीदार को डीएम के आदेश पर हटा दिया गया।

साथ ही चौकीदार के खिलाफ एफआईआर के आदेश भी डीएम ने दिए हैं। शुक्रवार (24 मई) को कांधला थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया जाएगा। वहीं, वार्डन समेत पूरे स्टाफ को नोटिस जारी किया गया है। फिलहाल, जांच रिपोर्ट रिपोर्ट बीएसए को सौंप दी गई है।

छात्राओं से झाड़ू से लेकर पोंछा तक लगवाया जा रहा

छात्राओं से झाड़ू से लेकर पोंछा तक लगवाया जा रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद बीएसए ने मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है। हालांकि, विद्यालय की वार्डन ने मामले की जानकारी से इनकार किया है। विद्यालय मेें कक्षा 6 से 8 तक की छात्राएं छात्रावास में ही रहकर पढ़ाई करतीं हैं। ग्रामीण व आसपास के क्षेत्र के लोग अपनी बच्चियों को वहां पढ़ाई कराने के लिए भेजते हैं।

छात्राओं की बीच हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाता नजर आया

दूसरे वीडियो में वह छात्राओं की बीच हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाता नजर आ रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि वहां की शिक्षिका भी वीडियो में बैठी दिखाई दे रही है। वहीं कुछ छात्राओं की ऑडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें छात्राएं विद्यालय के पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। कहा जा रहा है कि छात्राओं से मशीन में अपने कपड़े धुलवाए जाते हैं। साथ ही प्रेस भी करवाई जाती है।

लड़कियों को फोन में अश्लील वीडियो भी दिख़ाता था

इतना ही नहीं विद्यालय में बच्चों के लिए आए दूध से मलाई उतारकर उसका घी बनाकर खाने की बात भी छात्राएं कह रहीं हैं। आरोप यह भी लग रहे है की विद्यालय का यह चौकीदार लड़कियों को फोन में अश्लील वीडियो भी दिख़ाता है। इसकी शिकायत कुछ छात्राओं ने विद्यालय के पदाधिकारी से की थी। लेकिन उसके बाद भी पदाधिकारी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। वहीं विद्यालय के पदाधिकारी का कहना है कि विद्यालय में एक व्यक्ति चौकीदार है। कभी-कभी वह रात में भी विद्यालय में रहता है। मेरे सामने कभी ऐसा नहीं हुआ है कि वह छात्राओं से मसाज कराता है और डांस करता है।

यह भी पढ़ेंः देवर-भाभी ने होटल में की आत्महत्या, 4 दिन पहले भागे थे, ढाई साल के बेटे को साथ लाई महिला

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0